GHMC चुनाव: प्रचार रैली में, योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद का नाम बदलकर 'भाग्यनगर' रखने पर जोर दिया
राजनीति

GHMC चुनाव: प्रचार रैली में, योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद का नाम बदलकर 'भाग्यनगर' रखने पर जोर दिया


'अगर यूपी में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमशः अयोध्या और प्रयागराज बन सकते हैं, तो हैदराबाद फिर से भाग्यनगर बन सकता है', आदित्यनाथ ने कहा
[१ ९ ६५ ९ ००२] जीएचएमसी चुनाव: प्रचार रैली में, योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद का नाम बदलकर 'भाग्यनगर' रखने पर जोर दिया। [१ ९ ६५ ९ ००३] उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल इमेज। रायटर

हैदराबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कथित दुर्व्यवहार और भ्रष्टाचार को लेकर सत्तारूढ़ टीआरएस और एआईएमआईएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मतदाताओं को 1 दिसंबर को हैदराबाद नागरिक चुनावों के माध्यम से संदेश देना चाहिए कि वे स्वतंत्रता नहीं देंगे। लूट।

अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमशः अयोध्या और प्रयागराज बन सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि हैदराबाद फिर से 'भाग्यनगर' बन सकता है।

चुनाव भाग्यनगर के “भाग्य” (भाग्य) बनाने के लिए है, आदित्यनाथ ने कहा। शुक्रवार रात, 1 दिसंबर को नागरिक चुनावों से पहले एक भाजपा अभियान की बैठक को संबोधित करते हुए।

“अगर प्रधानमंत्री किसान निधि का धन 12 करोड़ किसानों के खातों तक पहुंच सकता है, तो केसीआर सरकार ने सीधे पैसा क्यों नहीं भेजा। बाढ़ से प्रभावित लोगों के खाते क्यों? लूट की स्वतंत्रता टीआरएस कार्यकर्ताओं के लिए दी गई थी? ये बातें बताती हैं कि सरकार का इरादा स्पष्ट नहीं था, “उन्होंने कहा।

यह कहना कि पूरी दुनिया। COVID-19 प्रबंधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की, उन्होंने कहा कि लोगों के कल्याण के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज और अन्य उपायों की घोषणा की गई थी।

शनिवार को भी, जब सभी नेता सो रहे थे। सुबह “, मोदी ने COVID-19 वैक्सीन विकास की प्रगति की समीक्षा करने के लिए हैदराबाद और अन्य शहरों का दौरा किया, उन्होंने कहा।

” क्या मुख्यमंत्री राव हैदराबाद में रहने के बावजूद लैब (भारत बायोटेक) गए हैं? “, आदित्यनाथ ने पूछा।

जैसा कि भीड़ ने नकारात्मक में जवाब दिया, उन्होंने दावा किया कि यह दर्शाता है कि राव के दिल में लोगों के लिए कोई जगह नहीं है।

राव के पास परिवार और एआईएमआईएम के अलावा कोई खाली समय नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया। [१ ९ ६५ ९ ००५] अगर अधर्म को फैलाना है, तो राव को मित्र के रूप में एआईएमआईएम जैसा मॉडल मिला है, उन्होंने कहा। [१ ९ ६५ ९ ००५] लोगों को हैदराबाद नागरिक चुनाव के माध्यम से एक संदेश देना होगा कि वे स्वतंत्रता नहीं देंगे। लूट के लिए, आदित्यनाथ ने सभा को बताया।

अगर “टीआरएस और एमआईएम अल्लिया nce “नागरिक निकाय पर कब्जा कर लेता है, उनके पास लूट करने की स्वतंत्रता होगी और लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित होंगे, उन्होंने आरोप लगाया।

” …. जब उत्तर प्रदेश में भाजपा (सत्ता में) नहीं थी, तो लोग जानते थे। फैजाबाद के रूप में राम जन्मभूमि जिले का नाम। हमने कहा और अयोध्या नाम दिया।

अगर फैजाबाद अयोध्या बन सकता है, अगर इलाहाबाद प्रयागराज बन सकता है, तो हैदराबाद भी भाग्यनगर बन सकता है, “उन्होंने कहा।

मतदाताओं से सभी भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की। सभी वार्ड हैदराबाद के “भाग्य” (भाग्य) को बदलने के लिए। [१ ९ ६५ ९ ००५] इससे पहले, उन्होंने भाजपा समर्थकों से भारी प्रतिक्रिया के लिए शहर में एक रोड शो किया। [१ ९ ६५ ९ ०२४] [१ ९४५ ९ २०१] टेक २ गैजेट्स पर ऑनलाइन नवीनतम और आगामी गैजेट खोजें। । प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षा और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *