2021 तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन जारी रखने के लिए AIADMK, पार्टी के नेताओं का कहना है
राजनीति

2021 तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन जारी रखने के लिए AIADMK, पार्टी के नेताओं का कहना है


अन्नाद्रमुक और भाजपा ने अन्य दलों के साथ 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन किया था, हालांकि, गठबंधन तमिलनाडु में 39 संसदीय क्षेत्रों में से केवल एक पर जीत हासिल कर सका।
[१ ९ ६५ ९ ००२] अन्नाद्रमुक २०२१ तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन जारी रखने के लिए, पार्टी के नेताओं का कहना है [१ ९ ६५ ९ ००३] अन्नाद्रमुक नेताओं ओ पन्नीरसेल्वम और के पलानीस्वामी की छवि। ट्विटर @ AIADMKOfficial
[१ ९ ६५ ९ ००४] चेन्नई: [१ ९ ४५ ९ ०० The] तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने शनिवार को कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन २०२१ विधानसभा चुनावों के लिए जारी रहेगा और यह विश्वास है कि यह अगले साल एक हैट्रिक चुनाव जीत जाएगा। के पलानीस्वामी ने चेन्नई में एक सरकारी कार्यक्रम में घोषणा की, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह ने भाग लिया। [19659009005] मुख्यमंत्री पलानीस्वामी AIADMK के सह-समन्वयक हैं, जबकि समन्वयक पन्नीरसेल्वम उनके डिप्टी हैं।

“मैं चाहूंगा।” इस बैठक के माध्यम से सूचित करें कि आगामी चुनाव (2021) में, AIADMK और भाजपा का विजयी गठबंधन जारी रहेगा, “पन्नीरसेल्वम ने कहा।

पलानीस्वामी, जिन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह देश को एक महाशक्ति बनाने की दिशा में काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि “लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन जारी रहेगा”।

“हमारा गठबंधन अधिकतम सीटें जीतेगा और AIADMK सत्ता बरकरार रखेगा,” उन्होंने कहा।

AIADMK और BJP ने गठबंधन किया। या 2019 के लोकसभा चुनावों में, पीएमके सहित अन्य के साथ, लेकिन गठबंधन तमिलनाडु के 39 संसदीय क्षेत्रों में से एकमात्र लोन थेनी सीट जीत सकता है, इसके साथ ही सत्ताधारी पार्टी इसे हासिल कर रही है।

शीर्ष नेताओं का जोर है। भगवान की मुरुग की प्रशंसा में गाया जाने वाला तमिल भजन कांडा काष्टी कावचाम पर आरोप लगाने वाले नास्तिक समूह को “उधार समर्थन” के लिए द्रमुक को बेनकाब करने के उद्देश्य से भाजपा की वेल यात्रा की अनुमति से सरकार के इनकार की पृष्ठभूमि में। , COVID-19 महामारी का हवाला देते हुए।

AIADMK ने हाल ही में इस मामले पर अपने भगवा सहयोगी को जमकर लताड़ा था और उसने वोट बैंक की राजनीति का प्रयास करने का आरोप लगाया था।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन कर रहे हैं। अनुमति के इनकार के बावजूद जुलूस निकालने की कोशिश करने के बाद विभिन्न शहरों में गिरफ्तारी।

Tech2 गैजेट्स पर ऑनलाइन और आगामी तकनीकी गैजेट खोजें। प्रौद्योगिकी समाचार, गैजेट समीक्षा और रेटिंग प्राप्त करें। लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल विनिर्देशों, सुविधाओं, कीमतों, तुलना सहित लोकप्रिय गैजेट।



Source link