After Serving U.S. In War, Afghan Translator Starts New Life In California
राजनीति

सिएरा लियोन ने कथित भ्रष्टाचार के लिए विपक्षी फ्रंट-रनर का आरोप लगाया


फ़्रीटाउन: सिएरा लियोन के भ्रष्टाचार विरोधी आयोग ने 2023 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए एक विपक्षी फ्रंट-रनर सहित भ्रष्टाचार के आरोपों पर छह अधिकारियों को दोषी ठहराया है।

समुरा ​​कामारा अब विपक्षी ऑल पीपुल्स कांग्रेस (एपीसी) के लिए राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार थे। 2018 के चुनाव में पार्टी, और 2023 के चुनावों के लिए उनके उम्मीदवार हैं।

अन्य में चांसरी के प्रमुख और न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र के लिए देश के मिशन में पूर्व और वर्तमान वित्तीय अटैची शामिल हैं।

छह मैनहट्टन में सिएरा लियोन के चांसरी भवन के नवीनीकरण के लिए बनाए गए $4.2 मिलियन से जुड़े भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में आरोपित हैं। $2,560,000 चांसरी भवन के पुनर्निर्माण के लिए थे।

वह कथित गलत काम के समय विदेश मंत्री थे। [19659007] कामारा ने कहा कि उनकी कानूनी टीम अभियोग का अध्ययन कर रही है। उनकी अभियान टीम ने एक संक्षिप्त बयान में किसी भी गलत काम से इनकार करते हुए कहा कि उनकी “चालीस साल की सार्वजनिक सेवा, उनके बेदाग चरित्र पर कभी भी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों स्तरों पर सवाल नहीं उठाया गया”।

कामारा के सैकड़ों समर्थक उनके साथ आए जब उन्हें लाया गया इस महीने की शुरुआत में फ़्रीटाउन में भ्रष्टाचार विरोधी आयोग मुख्यालय में पूछताछ के लिए, आरोप राजनीति से प्रेरित थे। समर्थक पुलिस से भिड़ गए जिन्होंने उन्हें तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया।

छह को 10 दिसंबर को अदालत में पेश होना है, आयोग के वक्तव्य में कहा गया है। ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस न्यूज यहाँ। फेसबुकट्विटर और टेलीग्राम

पर हमारा अनुसरण करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *