वर्जीनिया में डेमोक्रेटिक महिलाएं पेड लीव फ्लॉप से ​​निराश
राजनीति

वर्जीनिया में डेमोक्रेटिक महिलाएं पेड लीव फ्लॉप से ​​निराश


रिचमंड, वा.: डेमोक्रेट्स के अपने बड़े पैमाने पर सामाजिक सुरक्षा जाल और जलवायु परिवर्तन पैकेज से सवैतनिक पारिवारिक अवकाश के प्रस्ताव को छोड़ने का निर्णय वर्जीनिया में महिला मतदाताओं द्वारा निराशा और जलन के साथ मिला, जो तंग और बारीकी से देखा जाने वाला एक महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्र है। गवर्नर की दौड़।

चुनाव के दिन से कुछ दिन पहले, कई डेमोक्रेटिक मतदाताओं ने योजना के उन्मूलन को महत्वाकांक्षी एजेंडे से एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देखा, डेमोक्रेट्स ने वादा किया था कि अगर मतदाताओं ने व्हाइट हाउस से डोनाल्ड ट्रम्प को बाहर कर दिया। कुछ लोगों को चिंता थी कि यह मतदाताओं को पार्टी के लिए परेशान कर देगा, जैसे डेमोक्रेटिक उम्मीदवार टेरी मैकऑलिफ वोट पाने के लिए हाथ-पांव मार रहे थे। 4 साल के बेटे की रिचमंड माँ और वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के सहायक प्रोफेसर मेरेडिथ काट्ज़ ने कहा, जिन वादों पर उन्होंने प्रचार किया, उन पर अच्छा कर रहे हैं, जिन्होंने मैकऑलिफ के लिए शुरुआती मतदान किया। बहुत सारे लोग हैं उसके कारण परेशान और निराश और निराश।

यह स्पष्ट नहीं है कि मंगलवार के चुनाव के परिणामों को प्रभावित करने के लिए उदास भावना पर्याप्त शक्तिशाली हो जाएगी। पोल इंगित करते हैं कि गवर्नर की दौड़ मैकऑलिफ और रिपब्लिकन ग्लेन यंगकिन के बीच गतिरोध है, जिसमें कई वर्जिनियन पहले से ही हैं अपना वोट डाला। और गर्भपात के अधिकारों के लिए खतरों सहित अन्य राष्ट्रीय मुद्दों, कैपिटल हिल पर अराजक वार्ता की तुलना में डेमोक्रेटिक मतदाताओं के साथ अधिक प्रभाव डाल सकते हैं।

फिर भी। , McAuliffe ने अभियान के अंतिम सप्ताहांत में गति की भावना के साथ प्रवेश करने की उम्मीद की, जो कांग्रेस में प्रगति से उत्साहित था जो मतदाताओं को याद दिलाएगा कि डेमोक्रेट बोल्ड कानून पारित कर सकते हैं जो उनके जीवन को बेहतर बनाता है। इसके बजाय, वह बहस से आगे बढ़ने के लिए उत्सुक लगता है।

मुझे उम्मीद है कि कुछ किया जा रहा है, मैकऑलिफ ने कहा कि जब सीधे वाशिंगटन में विचार किए जा रहे कानून से परिवार की छुट्टी के प्रावधान को खत्म करने के बारे में पूछा गया। लेकिन यह दौड़ वर्जीनिया के बारे में है।

बाइडेन ने मूल रूप से 12 सप्ताह तक के सवेतन परिवार और चिकित्सा अवकाश की मांग की, जिससे श्रमिकों को एक नए बच्चे की स्थिति में या गंभीर रूप से बीमार किसी प्रियजन की देखभाल के लिए उनके वेतन को आंशिक रूप से बदलने की अनुमति मिली। यह कई शीर्ष डेमोक्रेटिक प्राथमिकताओं में से एक है जिसे दो डेमोक्रेटिक सीनेटरों को खुश करने के लिए समाप्त कर दिया गया था। वेस्ट वर्जीनिया के जो मैनचिन और एरिज़ोना के किर्स्टन सिनेमा ने एक छोटे पैकेज पर जोर दिया है। अन्य गिराए गए प्रस्तावों में दंत चिकित्सा और दृष्टि देखभाल को कवर करने के लिए मेडिकेयर का विस्तार करना और मेडिकेयर को दवाओं की कीमतों पर बातचीत करना शामिल है।

सशुल्क पारिवारिक अवकाश की अवधारणा विशेष रूप से लोकप्रिय है। फरवरी में आयोजित एक यूशिकागो हैरिस/एपी-एनओआरसी सर्वेक्षण में पाया गया कि 66% अमेरिकियों ने कहा कि वे भुगतान किए गए पारिवारिक अवकाश के लिए सरकारी धन का समर्थन करते हैं, जबकि केवल 16% ने कहा कि वे इसका विरोध कर रहे थे। ऐतिहासिक, यह कहते हुए कि यह “मौलिक रूप से लाखों लोगों के जीवन को बेहतर के लिए बदल देगा।

वर्जीनिया में महिलाओं ने ट्रम्प के शुरुआती प्रतिरोध का नेतृत्व किया जब उनके वोट और सक्रियता ने डेमोक्रेट राल्फ नॉर्थम को उनके रिपब्लिकन पर लगभग 9-बिंदु की जीत के लिए प्रेरित किया। 2017 के राज्यपालों की दौड़ में प्रतिद्वंद्वी। पिछले साल के राष्ट्रपति चुनाव में, वर्जीनिया में 53% मतदाता महिलाएं थीं, एपी वोटकास्ट, मतदाताओं के एक सर्वेक्षण के अनुसार, और उन्होंने ट्रम्प पर 57% से 41% तक निर्णायक रूप से बिडेन का समर्थन किया। इससे बिडेन को राज्य को 10 अंकों तक ले जाने में मदद मिली।

मैकऑलिफ ने राज्य स्तर पर कानून को आगे बढ़ाने का वादा किया है जो भुगतान किए गए बीमार दिनों और पारिवारिक चिकित्सा अवकाश की अनिर्दिष्ट राशि की गारंटी देगा। उन्होंने इस मुद्दे के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को उजागर करते हुए कई विज्ञापन भी जारी किए। यंगकिन के अभियान ने यह नहीं बताया है कि वह सशुल्क पारिवारिक अवकाश पर कहां खड़ा है।

मैकऑलिफ के लिए जोखिम यह है कि सशुल्क पारिवारिक अवकाश एक व्यापक कानून का एक विशेष रूप से मूर्त घटक है जिसे समझाने के लिए डेमोक्रेटिक नेताओं ने अक्सर संघर्ष किया है और इसका उन्मूलन विशेष रूप से हो सकता है

अभिनेता एलिसा मिलानो सहित कुछ प्रमुख कार्यकर्ताओं ने महिलाओं को पैकेज में अन्य प्रावधानों पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित किया, जिसमें मुफ्त प्रीकिंडरगार्टन, नई चाइल्ड केयर सब्सिडी और चाइल्ड केयर टैक्स क्रेडिट का एक साल का विस्तार शामिल है। COVID-19 बचाव के दौरान।

वर्जीनिया कैंपेन फॉर ए फैमिली फ्रेंडली इकोनॉमी की निदेशक क्रिस्टीना हेगन ने कहा कि यह उपाय वर्जीनिया परिवारों के लिए परिवर्तनकारी होगा।

यही कारण है कि, हेगन ने एक बयान में कहा, 2021 के चक्र में पांच दिन शेष हैं, हम टेरी मैकऑलिफ के लिए अपने पूर्ण समर्थन पर झुक रहे हैं।

गुरुवार को वर्जीनिया में कई महिलाओं ने अनौपचारिक व्यवस्था करने वालों को याद किया। टीएस और मालिकों की व्यक्तिगत दयालुता पर उन्हें अपनी नौकरी खोए बिना अपने परिवार की देखभाल के लिए निर्भर रहना पड़ा।

वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर काट्ज़ ने कहा कि वह अपने बेटे के जन्म के बाद उसके साथ घर पर लगभग छह महीने बिताने में सक्षम थीं। एक मिलनसार” विभाग की कुर्सी और दूर से कुछ शिक्षण करने की क्षमता के लिए।

एक 35 वर्षीय रिचमंड निवासी सियारा स्मिथ, हाल ही में अपना तीसरा बच्चा होने के बाद काम पर लौटी और कहा कि काम से दूर समय उसके लिए महत्वपूर्ण था और बच्चा। उनकी छुट्टी का भुगतान राज्य के साथ उनकी नौकरी के माध्यम से किया गया था।

उनके लिए इसे (कानून से) हटाने पर विचार करने के लिए, जो न केवल माताओं के स्वास्थ्य को खतरे में डालेगा, बल्कि बच्चे के साथ उन विकासात्मक बंधनों को भी खतरे में डालेगा, उसने कहा। फिर उन्हें इस बात के लिए मजबूर किया जाएगा कि मैं अपने बच्चे की देखभाल और देखभाल कैसे करूं? और दुर्भाग्य से, महिलाओं को हमेशा उस स्थिति में रखा जाता है।

58 वर्षीय यूचरिया जैक्सन, जो गुरुवार को एक रिचमंड चर्च में मैकऑलिफ अभियान कार्यक्रम में शामिल हुई थी, ने कहा कि वह कम से कम तीन महीने की छुट्टी के बाद एक साथ रहने में सक्षम थी। उसके दो बच्चों का जन्म क्योंकि उसका नियोक्ता लचीला था।

उसने नए माता-पिता के लिए भुगतान अवकाश को नितांत आवश्यक बताया और कहा कि वह महिलाओं को तेजी से मोहभंग और रिपब्लिकन तर्कों के लिए खुला देख रही है, विशेष रूप से स्कूलों में पढ़ाए जा रहे पाठ्यक्रम पर बहस से अनुप्राणित।

वाशिंगटन से कुछ अच्छी खबरें आना निश्चित रूप से अच्छा होगा, उसने कहा। वाशिंगटन में एसोसिएटेड प्रेस लेखकों एमिली स्वानसन और हन्ना फ़िंगरहट ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया। नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहाँ। फेसबुकट्विटर और टेलीग्राम

पर हमारा अनुसरण करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.