Amit Shah lauds Yogi Adityanath for UP's law and order situation, says BJP to return to power with vast majority
राजनीति

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले वाराणसी में बीजेपी के 700 नेताओं के लिए चुनावी मास्टरक्लास करेंगे अमित शाह


शाह 13 नवंबर को एक रैली के लिए अखिलेश यादव के निर्वाचन क्षेत्र आजमगढ़ जा रहे हैं, जैसा कि 6 नवंबर को न्यूज़18 द्वारा पहली बार रिपोर्ट किया गया था।

अमित शाह की फ़ाइल छवि। एएनआई

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगभग 700 नेताओं के लगभग पूरे उत्तर प्रदेश भाजपा नेतृत्व के लिए 12 नवंबर को वाराणसी में एक 'चुनावी मास्टरक्लास' आयोजित करेंगे और आगामी राज्य विधानसभा चुनावों की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

सभी 98 पार्टी के जिलाध्यक्ष और जितने जिले के प्रभारी, सभी 403 विधानसभा सीटों के प्रभारी, यूपी में पार्टी के छह क्षेत्रीय अध्यक्ष, राज्य के सभी वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों के साथ-साथ पार्टी के प्रभारी और सह-प्रभारी भी। उत्तर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक ने News18 की पुष्टि की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्य भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, दोनों उपमुख्यमंत्री और राज्य प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान की पूरी टीम भी वाराणसी पहुंच रही है।

शाह के बाद 12 नवंबर को बैठक लगभग पूरे दिन चलने की उम्मीद है। वाराणसी आगमन। पार्टी के एक सूत्र ने कहा कि यह एक बड़ी बैठक होने जा रही है जिसमें चुनाव नजदीक हैं और भाजपा का मेगा सदस्यता अभियान जोरों पर है। पार्टी के एक सूत्र ने कहा, “विस्तृत बैठक में चर्चा हो सकती है कि अभियान कैसे चलना चाहिए, तैयारियां क्या हैं और नेताओं को अमित शाह से भी मार्गदर्शन मिलेगा, जिन्हें यूपी में चुनाव संभालने का लंबा अनुभव है।”

भाजपा अगले महीने से राज्य में पार्टी नेताओं की 'परिवर्तन यात्रा' शुरू करने की भी योजना है। 6 नवंबर।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.