The first quarter of 2021 saw a 67% increase in pre-need cemetery sales and 16% in pre-need funeral sales
राजनीति

मौत का कारोबार फलफूल रहा है—अभी के लिए


बहुत से व्यवसायों ने महामारी के दौरान मांग में वृद्धि देखी और एक हैंगओवर के लिए तैयार हैं।

इसलिए जब सहज रूप से नामित सर्विस कॉर्प इंटरनेशनल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी थॉमस रयान ने हाल ही में कहा कि “2021 हमारी अपेक्षाओं को पार कर गया है” लेकिन यह कि उनकी कंपनी “कोविद से राजस्व और कमाई पर नकारात्मक प्रभाव पड़ने की उम्मीद कर रही है,” वह व्यायाम बाइक, फर्नीचर या वीडियो स्ट्रीमिंग सदस्यता के बारे में बात कर सकते थे।

लेकिन वह कोविद -19 की गंभीर बात कर रहे थे, प्राथमिक परिणाम: अमेरिका की अग्रणी डेथ केयर कंपनी का 2020 में अब तक का सबसे अच्छा वर्ष रहा, और 2021-दुर्भाग्य से अपने ग्राहकों और उनके प्रियजनों के लिए-और भी बेहतर आकार ले रहा है। महामारी से ठीक पहले फैक्टसेट द्वारा सर्वेक्षण किए जाने पर 2021 की पहली तिमाही में सेंट प्रति शेयर।

इसने वास्तव में 1.32 डॉलर प्रति शेयर की कमाई की। विपरीत रूप से, संकट की शुरुआत के बाद से उम्मीदों से अधिक नहीं होने वाली एकमात्र अवधि 2020 की दूसरी तिमाही थी। सख्त सामाजिक दूरियों के मानदंडों का मतलब था कि दफन अंतरंग मामले थे और कम-लाभकारी श्मशान लोकप्रियता में वृद्धि हुई थी। इसने “पूर्व-आवश्यकता” सेवाओं को बेचना भी मुश्किल बना दिया – अंतिम संस्कार और कब्रिस्तान के भूखंड अक्सर एस्क्रो में रखे गए धन के साथ वर्षों पहले बेचे जाते हैं।

जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय द्वारा ट्रैक किए गए नंबरों के अनुसार, 800,000 से अधिक अमेरिकियों की मृत्यु कोविद से हुई है- 19. यह लगभग निश्चित रूप से एक अंडरकाउंट है। ह्यूमन मॉर्टेलिटी डेटाबेस से पता चलता है कि महामारी की शुरुआत के बाद से लगभग 2.5 मिलियन अधिक अमेरिकियों की मृत्यु हुई है, जो कि एक्चुअरीज द्वारा अपेक्षित थी – एक आंकड़ा जिसमें स्थगित चिकित्सा देखभाल और रिकॉर्ड ड्रग ओवरडोज़ के प्रभाव शामिल हैं।

पिछले साल द्वितीय विश्व युद्ध के बाद से अमेरिकी जीवन प्रत्याशा में सबसे बड़ी गिरावट देखी गई, 2003 के बाद से सभी लाभों को कम कर दिया। इस नश्वर कुंडल को बंद करने वाले बेबी बूमर्स की अपेक्षित लहर, मांग को वास्तव में आगे खींच लिया गया है। हालांकि, सर्विस कॉर्प और इसके साथियों के लिए भविष्य के मुनाफे के मामले में यह वास्तव में ऐसी समस्या नहीं हो सकती है।

विशेष रूप से टी के साथ। मौतों की नवीनतम लहर, गैर-टीकाकृत लोगों के बीच केंद्रित है, अब तक सबसे अधिक मृत्यु दर बुजुर्गों की बजाय 45 से 64 वर्ष के अमेरिकियों के बीच रही है। इसके लिए कम तैयार एक समूह में मृत्यु दर की यह गंभीर याद बाद में महसूस होने वाली राजस्व के साथ अपनी सेवाओं के लिए पूर्व भुगतान करने वाले लोगों में बड़ी वृद्धि के पीछे हो सकती है।

उदाहरण के लिए, 2021 की पहली तिमाही में पूर्व- कब्रिस्तान की बिक्री की जरूरत है और 16% पूर्व-आवश्यकता अंतिम संस्कार बिक्री में।

मध्यम आयु वर्ग की मौतों में वृद्धि, हालांकि जीवन बीमाकर्ताओं के लिए बुरी खबर रही है। वरिष्ठ नागरिकों या युवा लोगों की तुलना में उस आयु वर्ग के लोग अपने नियोक्ता या टर्म पॉलिसी के माध्यम से समूह जीवन बीमा प्राप्त करने की अधिक संभावना रखते हैं। बीमा सूचना संस्थान के अनुसार, वर्षों तक फ्लैट रहने के बाद, अमेरिकी बीमा कंपनियों द्वारा भुगतान किए गए मृत्यु लाभ में 2020 में 15% की वृद्धि हुई। मौजूदा नीतियां नहीं बदल सकतीं, और टीकाकरण न होने के कारण धूम्रपान को जोखिम कारक के रूप में शामिल नहीं किया गया है, जो नई अंडरराइटिंग में परिलक्षित होता है, शायद इसलिए कि बीमाकर्ता अभी भी कोविद -19 को एक अस्थायी घटना के रूप में देखते हैं।

उद्योग के लिए एक सकारात्मक प्रवृत्ति में, संख्या जीवन नीतियों के लिए आवेदन करने वाले 44 वर्ष से कम आयु के लोगों की संख्या 2020 में बढ़ गई। और म्यूनिख रे के कम से कम एक विश्लेषण में अनुमान लगाया गया है कि, चूंकि कोविद से मरने वाले अमेरिकियों के अनुपातहीन हिस्से में मोटापा या उच्च रक्तचाप जैसी सहवर्ती बीमारियां थीं, इसलिए इसने पीछे छोड़ दिया है। अधिक जीवन प्रत्याशा के साथ थोड़ा स्वस्थ बीमाकृत आबादी।

यह एक भयानक अध्याय के कुछ चांदी के अस्तर में से एक होगा।

मिंट न्यूज़लेटर्स

* की सदस्यता लें एक वैध ईमेल दर्ज करें

]* हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें।
डाउनलोड
हमारा ऐप अब !!





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.