News18 Logo
राजनीति

मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा हूं, विरोध पर सनी देओल कहते हैं


शिमला: भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल का कहना है कि उनका मानना ​​है कि केंद्र में सरकार हमेशा किसानों की बेहतरी के बारे में सोचती है और उम्मीद करती है कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के साथ बातचीत के बाद पार्टी सही परिणाम सुनिश्चित करेगी। हजारों किसान, जो ज्यादातर पंजाब और हरियाणा के हैं, 26 नवंबर से दिल्ली के विभिन्न सीमा बिंदुओं पर इकट्ठा हुए हैं, जो भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ उनके विरोध के भाग के रूप में हैं।

प्रदर्शनकारी किसान चिंतित हैं कि नए कानून समाप्त हो जाएंगे। न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) और खरीद प्रणाली की सुरक्षा तकिया, मंडी प्रणाली को अप्रभावी करते हुए, जो कि खेत क्षेत्र में विभिन्न हितधारकों के लिए कमाई सुनिश्चित करती है। देओल ने रविवार शाम को अपने ट्विटर हैंडल पर हिंदी में एक बयान जारी कर कहा कि मामला किसानों और सरकार के बीच है, लेकिन ऐसे लोग हैं जो आंदोलन से कुछ हासिल करना चाहते हैं। “मुझे पता है कि बहुत से लोग स्थिति का लाभ उठाना चाहते हैं और समस्याएं पैदा कर रहे हैं। वे किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। उनका अपना एजेंडा हो सकता है। “मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार हमेशा किसानों की बेहतरी के बारे में सोचती है और मुझे यकीन है कि किसानों के साथ बातचीत करने के बाद सरकार सही परिणाम सुनिश्चित करेगी, ”गुरदासपुर के भाजपा सांसद ने एक बयान में कहा।

64 वर्षीय अभिनेता की संभावना नहीं है। किसानों के विरोध पर खुद पंजाबी अभिनेता से कार्यकर्ता बने दीप सिद्धू के रुख का कहना है कि उनका बाद की टिप्पणियों से कोई लेना-देना नहीं है। “दीप सिद्धू, जो चुनाव के दौरान मेरे साथ थे, लंबे समय से मेरे साथ नहीं हैं और वे जो कुछ भी बोल रहे हैं, वह अपने दम पर कह रहे हैं। मैं उनकी गतिविधियों से संबंधित नहीं हूं। जिन किसानों ने मंगलवार को भारत बंद का आह्वान किया है, उन्हें डर है कि नए कृषि कानून न्यूनतम समर्थन मूल्य प्रणाली को खत्म कर देंगे, उन्हें बड़े कॉर्पोरेटों की दया पर छोड़ दिया जाएगा।

पिछले हफ्ते, देओल ने [19199005] कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। 19659006] और वर्तमान में कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में घर की संगरोध में है और अच्छी तरह से ठीक हो रहा है। उन्होंने मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाई थी और मनाली में भर्ती थे। [१ ९ ६५ ९ ०० auto] अस्वीकरण: यह पोस्ट बिना किसी संशोधन के एजेंसी फीड से ऑटो-प्रकाशित की गई है और इसकी समीक्षा एक संपादक द्वारा नहीं की गई है [१ ९६५ ९ ००]]



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *