After Serving U.S. In War, Afghan Translator Starts New Life In California
राजनीति

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोषी


कोलकाता, 31 अक्टूबर: जिस दिन तृणमूल कांग्रेस के राजीब बंद्योपाध्याय भाजपा से अपनी पुरानी पार्टी में लौट आए, भगवा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने चेतावनी दी कि “एजेंट जो अभी भी भीतर से भाजपा की संभावनाओं को नुकसान पहुंचा रहे हैं। “बाहर निकाल दिया जाएगा। घोष ने पहले दिन में कहा था कि भाजपा ने राजीव बंद्योपाध्याय जैसे व्यक्ति को अपने पाले में शामिल करके गलती की है। एक विस्फोटक फेसबुक पोस्ट में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “कई एजेंट पहले हमारी पार्टी में प्रवेश कर चुके थे। विधानसभा चुनाव। उनमें से कई पहले ही जा चुके हैं जबकि अन्य अभी भी बने हुए हैं और पार्टी में तोड़फोड़ कर रहे हैं।” “वे नहीं चाहते कि भाजपा मजबूत बने। हम उनमें से प्रत्येक को बाहर कर देंगे,” घोष ने आगे कहा।

हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय ने आश्चर्य जताया कि क्या “दिलीप घोष को उनकी पार्टी द्वारा गंभीरता से लिया गया है, क्योंकि उन्हें उनके पद से हटा दिया गया था। राज्य इकाई के अध्यक्ष और केंद्रीय नेतृत्व द्वारा एक गैर-कार्यशील पद दिया गया।” टीएमसी के राज्य प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, 'हमें नहीं पता कि दिलीप घोष सुवेंदु अधिकारी को एजेंट बता रहे हैं या नहीं। लेकिन फेसबुक पोस्ट से पता चलता है कि भाजपा के भीतर बढ़ती दुश्मनी ताश के पत्तों की तरह गिर रही है।” बंद्योपाध्याय रविवार को अगरतला में अभिषेक बनर्जी की एक जनसभा में भाजपा से तृणमूल में लौटे और कहा कि उन्हें भाजपा में शामिल होने का पछतावा है। नौ महीने पहले।

अस्वीकरण: इस पोस्ट को बिना किसी संशोधन के एजेंसी फीड से स्वतः प्रकाशित किया गया है और एक संपादक द्वारा इसकी समीक्षा नहीं की गई है

सभी पढ़ें नवीनतम समाचार ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस न्यूज यहाँ। फेसबुकट्विटर और टेलीग्राम पर हमारा अनुसरण करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.