News18 Logo
राजनीति

भाजपा का नि: शुल्क वैक्सीन बिहार एसओपी अन्याय अन्य: एनसीपी मलिक


औरंगाबाद: महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने शनिवार को भाजपा से जुड़े लोगों को पोल-बाउंड बिहार में नि: शुल्क कोरोनावायरस वैक्सीन देने के लिए कहा, जो देशव्यापी प्रकोप के दौरान इस तरह की घोषणा दूसरे नागरिकों के साथ अन्याय है। राज्य के अल्पसंख्यक विकास मंत्री ने औरंगाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा कि “महाराष्ट्र में, हमारी सरकार मुफ्त में वैक्सीन प्रदान करेगी”।

मलिक ने कहा कि कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन जिसके कारण जीवन और नौकरियों का नुकसान हो सकता है। अगर डब्ल्यूएचओ द्वारा 31 दिसंबर (2019) को वायरस के बारे में अलर्ट किए जाने के बाद केंद्र ने तुरंत “सीमाएं सील कर दी थीं”। उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड के कामकाज को ऑनलाइन किया जाएगा और इसके लिए एक टेंडर प्रक्रिया अगले छह महीनों में पूरी की जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र वक्फ बोर्ड के मुख्य कार्यालय को औरंगाबाद से मुंबई स्थानांतरित कर दिया जाएगा। क्षेत्रीय कार्यालय आसपास के आठ जिलों में क्षेत्राधिकार के साथ काम करेगा।

अस्वीकरण: यह पोस्ट किसी भी संशोधन के बिना एजेंसी फ़ीड से ऑटो-प्रकाशित की गई है और एक संपादक द्वारा इसकी समीक्षा नहीं की गई है



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *