After Serving U.S. In War, Afghan Translator Starts New Life In California
राजनीति

फ्लोरिडा डेमोक्रेटिक रेप। मर्फी फिर से चुनाव की तलाश नहीं करेंगे


ऑरलैंडो, फ्लै.: अमेरिकी प्रतिनिधि स्टेफ़नी मर्फी ने सोमवार को घोषणा की कि वह अगले साल फिर से चुनाव नहीं लड़ेंगी।

फ्लोरिडा डेमोक्रेट, मध्यमार्गी ब्लू डॉग गठबंधन के नेता और 6 जनवरी की जांच करने वाली हाउस कमेटी की सदस्य हैं। कैपिटल विद्रोह, ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए कांग्रेस से सेवानिवृत्त हो रही हैं।

“लोक सेवा व्यक्तिगत बलिदान के बिना नहीं है, और दो छोटे बच्चों की माँ के रूप में, उनसे दूर मेरा समय कठिन रहा है। उनके लिए। मेरे लिए। और हमारे परिवार के लिए,” उसने एक वीडियो बयान में कहा।

43 वर्षीय मर्फी पहली बार 2016 में चुनी गईं, पहली वियतनामी अमेरिकी महिला और कांग्रेस में दूसरी वियतनामी अमेरिकी बनीं, जिन्होंने 12 बार के रिपब्लिकन जॉन मीका को केंद्रीय चुनाव में हरा दिया। फ्लोरिडा जिला जिसमें ऑरलैंडो का हिस्सा शामिल है।

मर्फी को व्यापक रूप से अमेरिकी सेन मार्को रुबियो के लिए एक चुनौती पर विचार करने के लिए माना जाता था, लेकिन उन्होंने कहा कि वह इस पद की तलाश नहीं करेंगी, जब एक अन्य फ्लोरिडा डेमोक्रेट अमेरिकी प्रतिनिधि वैल डेमिंग्स ने अपनी बोली शुरू की थी। इस वर्ष।

कार्यभार ग्रहण करने से पहले, मर्फी पेंटागन में एक राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार थीं। वह वियतनाम में पैदा हुई थीं और एक शिशु के रूप में संयुक्त राज्य अमेरिका आई थीं जब उनका परिवार देश छोड़कर भाग गया था।

अपने बयान में, मर्फी ने किया था। उन्होंने कहा कि भविष्य में सार्वजनिक सेवा में एक और भूमिका से इंकार नहीं करना चाहिए। , मैं ऐसे तरीके ढूँढ़ता रहूँगा जिनसे मैं सेवा कर सकता हूँ इस महान राष्ट्र ने मुझे और मेरे परिवार को बहुत कुछ दिया है। नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहाँ।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.