पूर्व सीएम मुकुल संगमा समेत 12 विधायक आज टीएमसी में शामिल होंगे कांग्रेस
राजनीति

पूर्व सीएम मुकुल संगमा समेत 12 विधायक आज टीएमसी में शामिल होंगे कांग्रेस


यह कदम कांग्रेस सांसद कीर्ति आजाद और जद (यू) के पूर्व महासचिव पवन वर्मा के ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल होने के बाद आया है।

मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा की फाइल इमेज। पीआईबी

मेघालय में विपक्षी कांग्रेस को भारी झटका देते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के नेतृत्व में उसके 17 में से 12 विधायक गुरुवार को ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे, एक दलबदलू सांसद एचएम शांगप्लियांग ने कहा।

“बारह विधायक मेघालय में कांग्रेस के 17 में से 17 ने टीएमसी में शामिल होने का फैसला किया है। हम औपचारिक रूप से पूर्व सीएम मुकुल संगमा के नेतृत्व में टीएमसी में शामिल होंगे।”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के लिए यह विकास एक बड़ा बढ़ावा है, जो अपने राज्य से परे अपनी पार्टी के पदचिह्न का विस्तार करने की कोशिश कर रही है।

यह कदम एक दिन बाद आया बिहार से कांग्रेस सांसद कीर्ति आजादजनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व महासचिव पवन वर्मा और हरियाणा के राजनेता अशोक तंवर उनकी पार्टी में शामिल हुए।

वर्तमान में, ममता बनर्जी हैं। दिल्ली में जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के सुब्रमण्यम स्वामी से मुलाकात की। समाचार क्रिकेट समाचार बॉलीवुड समाचार
भारत समाचार और मनोरंजन समाचार यहां। हमें फेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *