पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी ने देश में त्योहार की शुभकामनाएं दीं
राजनीति

पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी ने देश में त्योहार की शुभकामनाएं दीं


प्रधानमंत्री आज जम्मू और कश्मीर के राजौरी में नौशेरा सेक्टर के अग्रिम क्षेत्र में भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। पीटीआई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दीपावली पर्व के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य लाए।” रावण को हराने के बाद अपनी पत्नी सीता और भाई लक्ष्मण के साथ, और बुराई पर अच्छाई की जीत के जश्न के रूप में देखा जाता है। अंधकार पर प्रकाश, बुराई पर अच्छाई, और अज्ञान पर ज्ञान।”

प्रधानमंत्री आज जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नौशेरा सेक्टर के अग्रिम क्षेत्र में भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। 2014 में पद संभालने के बाद से मोदी हर साल सैनिकों के साथ दिवाली मनाते हैं।

सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं।

— नरेंद्र मोदी (@narendramodi) 4 नवंबर, 2021

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नागरिकों से त्योहार को अधिक सुरक्षित तरीके से मनाने और पर्यावरण की रक्षा करने का संकल्प लेने का आग्रह किया। दीपावली पर उम्मीद की जा सकती है। स्वास्थ्य, हम सब 65, स्वास्थ्य रक्षा और सुरक्षित प्रणाली से गुण और पर्यावरण संरक्षण की सुरक्षा। अमित शाह ने त्योहार के अवसर पर राष्ट्र को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट किया, “प्रकाश और खुशियों का यह महान त्योहार सभी के जीवन को नई ऊर्जा, प्रकाश, स्वास्थ्य और समृद्धि से रोशन करे।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर का सहारा लिया और दिवाली की शुभकामनाएं दीं।

यहां बताया गया है कि अन्य राजनेताओं ने दिवाली पर अपनी शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.