पीएम मोदी आज यूपी के साथ रणनीति शुरू करेंगे, 6 लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे
राजनीति

पिछली यूपी सरकार को लोगों की जरूरतों से कोई सरोकार नहीं था, राज्य को लूटने का एकमात्र एजेंडा था: पीएम मोदी


पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने फैसला किया है कि आगामी विधानसभा चुनावों में विकास सबसे बड़ा मुद्दा होगा। (पीटीआई/फाइल)

पीएम मोदी ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद उनके साथ है जो उनका सेवक बनकर उनकी सेवा करते हैं।

  • पीटीआई
  • पिछली अपडेट:फरवरी 06, 2022, 15:05 IST
  • यूएस को फॉलो करें:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश की पिछली सरकारों पर निशाना साधा। सत्ता पहले आस्था या लोगों की जरूरतों से संबंधित नहीं थी और उनका एकमात्र एजेंडा राज्य को लूटना था।

राज्य विधानसभा चुनाव के पहले चरण से कुछ दिन पहले मथुरा, आगरा और बुलंदशहर में मतदाताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने फैसला किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में विकास सबसे बड़ा मुद्दा होगा।

“जो पहले सत्ता में थे, उन्हें विश्वास या आपकी जरूरतों से कोई सरोकार नहीं था। उनका एकमात्र एजेंडा यूपी को लूटना था,” प्रधान मंत्री ने कहा। उन्होंने कहा, “यूपी के लोगों ने दो टूक कहा है कि कुछ लोग पैसे, बाहुबल, जातिवाद, सांप्रदायिकता के आधार पर कितनी भी राजनीति करें, उन्हें जनता का प्यार नहीं मिलेगा,” उन्होंने कहा। आशीर्वाद उन्हीं का होता है जो उनका सेवक बनकर उनकी सेवा करते हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के हालिया बयान पर कटाक्ष करते हुए कि उन्होंने अपने सपने में भगवान कृष्ण को देखा, प्रधान मंत्री ने कहा, “भाजपा के लिए अपार समर्थन के साक्षी, ये लोग अब अपने सपनों में भगवान कृष्ण को देख रहे हैं।”

सभी नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.