पंजाब चुनाव के लिए सीट बंटवारा एजेंडा पर कैप्टन अमरिंदर ने लंच के लिए बीजेपी के गजेंद्र शेखावत से मुलाकात की
राजनीति

पंजाब चुनाव के लिए सीट बंटवारा एजेंडा पर कैप्टन अमरिंदर ने लंच के लिए बीजेपी के गजेंद्र शेखावत से मुलाकात की


अमरिंदर सिंह ने सितंबर में राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में अपने अनौपचारिक निकास के बाद कांग्रेस छोड़ दी थी। (छवि: ट्विटर)

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेखावत के साथ अपनी तस्वीर भी साझा की।

  • पीटीआई चंडीगढ़
  • पिछली अपडेट:दिसंबर 08, 2021, 09:39 IST
  • यूएस को फॉलो करें:

पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह और बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को मुलाकात की। दोपहर के भोजन पर और पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए संभावित सीट बंटवारे की व्यवस्था पर चर्चा की गई। केंद्रीय मंत्री शेखावत पंजाब चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी हैं। उन्होंने मोहाली के सिसवान में पूर्व मुख्यमंत्री के फार्म हाउस में पूर्व मुख्यमंत्री के साथ आमने-सामने बैठक की। “आज मेरे आवास पर केंद्रीय जल मंत्री और @BJP4India के पंजाब चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत जी से मुलाकात की। @gssjodhpur,” अमरिंदर सिंह ने ट्वीट में कहा। पंजाब का।” सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच बैठक करीब एक घंटे तक चली और समझा जाता है कि दोनों नेताओं ने विधानसभा चुनाव से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा था कि भाजपा अमरिंदर सिंह और शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता सुखदेव सिंह ढींडसा के साथ राज्य विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टियों के साथ गठबंधन करने के लिए बातचीत कर रही है।

अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी थी। सितंबर में राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में उनका अनौपचारिक रूप से बाहर होना। बाद में, उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए अपनी पार्टी, पंजाब लोक कांग्रेस बनाई।

सभी नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें। .





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.