Delhi CM Kejriwal to Visit Ayodhya on October 26
राजनीति

पंजाब के मंत्री ने केजरीवाल के आवास पर सुरक्षा कर्मियों के साथ किया 'दुर्व्यवहार': मनीष सिसोदिया


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो (छवि: अरविंद केजरीवाल/ट्विटर)

मनीष सिसोदिया ने अमरिंदर सिंह राजा वारिंग की आलोचना करते हुए दावा किया कि दिल्ली सरकार ने उनके राज्य की सरकारी बसों को आईजीआई हवाई अड्डे पर जाने की अनुमति नहीं दी थी। बादल द्वारा चलाया जाता है। मंत्री ने शुक्रवार को यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सुरक्षाकर्मियों और कर्मचारियों के साथ 'दुर्व्यवहार' किया। उपमुख्यमंत्री ने पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वारिंग की यह दावा करने के लिए भी आलोचना की कि दिल्ली सरकार ने बादल (शिअद प्रमुख संरक्षक प्रकाश सिंह बादल और उनके बेटे और पार्टी अध्यक्ष सुखबीर) द्वारा चलाए जा रहे लोगों को अनुमति देते हुए उनके राज्य की सरकारी बसों को आईजीआई हवाई अड्डे पर जाने की अनुमति नहीं दी है। सिंह बादल)

“राजा वारिंग को इस तरह के नाटक को यहां लागू करने की जरूरत नहीं है। उन्हें बताना चाहिए कि कैसे पंजाब में बादल परिवार की बसों को अवैध रूप से चलने दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में बादल द्वारा संचालित 115 बसों को जब्त किया गया और उल्लंघन के लिए दिल्ली में उनके खिलाफ 230 चालान जारी किए गए। पिछले तीन दिनों में 75 बसों को जब्त किया गया है।

सिसोदिया ने कहा कि अदालत के आदेश के अनुसार अंतर-राज्यीय बसों को अंतर-राज्यीय बस टर्मिनलों (आईएसबीटी) से आगे संचालित करने की अनुमति नहीं है और कोई भी बस आईजीआई हवाई अड्डे तक नहीं गई है। [196590010] ]सभी नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.