पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह आज दिल्ली आएंगे, अमित शाह, जेपी नड्डा से मुलाकात की संभावना
राजनीति

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह आज दिल्ली आएंगे, अमित शाह, जेपी नड्डा से मुलाकात की संभावना


केंद्रीय गृह मंत्री ने शनिवार को कहा था कि भाजपा राज्य विधानसभा चुनाव से पहले सिंह और शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता सुखदेव सिंह ढींडसा के साथ उनकी पार्टियों के साथ गठबंधन करने के लिए बातचीत कर रही है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की फाइल इमेज। पीटीआई

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के आज दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने की संभावना है और आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में सीट बंटवारे के एजेंडे में होने की संभावना है।

शाह ने शनिवार को कहा था। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य विधानसभा चुनाव से पहले सिंह और शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता सुखदेव सिंह ढींडसा के साथ अपनी पार्टियों के साथ गठबंधन करने के लिए बातचीत कर रही है। सिंह) और साथ ही (पूर्व अकाली दल के नेता सुखदेव सिंह) ढींडसा साब । यह संभव है कि हम दोनों (उनकी) पार्टियों के साथ गठबंधन करेंगे। हम दोनों पार्टियों से सकारात्मक दिमाग से बात कर रहे हैं।” शाह ने कहा।

सिंह ने भी पिछले महीने कहा था कि उनकी पार्टी भाजपा और एक अलग अकाली गुट के साथ पंजाब में अगली सरकार बनाएगी, जब उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ एक आश्चर्यजनक बैठक की थी।

सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी थी अक्टूबर में राज्य कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के साथ सत्ता संघर्ष के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में उनके इस्तीफे के बाद। इसके बाद उन्होंने अपनी खुद की पार्टी, पंजाब लोक कांग्रेस शुरू की। ]क्रिकेट न्यूजबॉलीवुड न्यूज,
इंडिया न्यूज और एंटरटेनमेंट न्यूज यहां। फेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम

पर हमारा अनुसरण करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.