Referring to the WhatsApp chat, Nawab Malik raised questions on Khan not being questioned in the case (HT)
राजनीति

नवाब मलिक ने किरण गोसावी, काशिफ खान के बीच व्हाट्सएप चैट साझा की


राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर क्रूज मामले में ड्रग्स में गवाह केपी गोसावी और एक मुखबिर जिसमें काशिफ खान का नाम शामिल है, के बीच एक कथित व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया और सवाल किया खान और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच संबंध।

व्हाट्सएप चैट का जिक्र करते हुए मलिक ने खान से मामले में पूछताछ नहीं किए जाने पर सवाल उठाए।

“यहां केपी गोसावी और एक के बीच एक व्हाट्सएप चैट है। मुखबिर जिसमें काशिफ खान का उल्लेख है। काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?” मलिक ने ट्वीट किया।

8 नवंबर को महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने सोमवार को पुष्टि की थी कि उन्हें फैशन टीवी प्रमुख काशिफ खान द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने गिरफ्तार किया था।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, शेख ने उन्होंने कहा कि वह उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं और उनके पास उनका संपर्क नंबर नहीं है।

“एक मंत्री होने के नाते, मुझे कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है। मुझे एक काशिफ खान द्वारा क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था। मुझे नहीं पता वह व्यक्तिगत रूप से और मैं भी ओ उसका संपर्क नंबर नहीं है। अगर किसी के पास कोई सबूत है, तो उसे सामने लाना चाहिए,” शेख ने कहा था। ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गवाह किरण गोसावी के खिलाफ शुक्रवार को भोसरी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का एक नया मामला दर्ज किया गया।

पुणे शहर में गोसावी के खिलाफ पहले ही तीन मामले दर्ज किए जा चुके हैं। हाल ही में पिंपरी चिंचवाड़ में दर्ज एक मामला, उसके खिलाफ अब पुणे जिले में चार मामले दर्ज हैं।

सदस्यता लें टकसाल न्यूज़लेटर्स

* एक वैध ईमेल दर्ज करें

* धन्यवाद आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेने के लिए।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें।
डाउनलोड
हमारा ऐप अब !!

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.