डेमोक्रेट्स को उम्मीद है कि मंगलवार को जल्द से जल्द हाउस बजट वोट होंगे
राजनीति

डेमोक्रेट्स को उम्मीद है कि मंगलवार को जल्द से जल्द हाउस बजट वोट होंगे


वाशिंगटन: डेमोक्रेटिक नेता राष्ट्रपति जो बिडेन के घरेलू एजेंडे के दो स्तंभों पर मंगलवार को जल्द से जल्द हाउस वोट की उम्मीद कर रहे थे, दो डेमोक्रेट ने शनिवार को कहा, क्योंकि पार्टी ने कांग्रेस के माध्यम से लंबे समय से विलंबित कानून को चलाने के लिए अपना नवीनतम धक्का दिया। [19659002] शीर्ष डेमोक्रेट चाहते हैं कि बिडेन की अब 1.75 ट्रिलियन डॉलर की 10 वर्षीय सामाजिक और पर्यावरण योजना पर अंतिम हाउस-सीनेट समझौता रविवार तक लिखा जाए, डेमोक्रेट्स ने कहा। व्हाइट हाउस, हाउस और सीनेट के अधिकारियों के बीच सप्ताहांत में बातचीत हो रही थी, डेमोक्रेट ने कहा, जिन्होंने नाम न छापने की शर्त पर योजनाओं का वर्णन किया क्योंकि वे रिकॉर्ड पर बोलने के लिए अधिकृत नहीं थे।

एक समझौते के लिए रास्ता साफ हो सकता है। डेमोक्रेट्स ने कहा कि उस बिल का हाउस पास और एक अलग $1 ट्रिलियन उपाय सड़क, रेल और अन्य बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के वित्तपोषण के लिए है।

यह स्पष्ट नहीं रहा कि क्या महत्वाकांक्षी समय सारिणी को पूरा किया जा सकता है। सीनेट को मंजूरी देने के लिए, किसी भी समझौते के लिए मध्यमार्गी डेमोक्रेटिक सेंस के समर्थन की आवश्यकता होगी। वेस्ट वर्जीनिया के जो मैनचिन और एरिज़ोना के किर्स्टन सिनेमा, जिन्होंने बिडेन को 3.5 ट्रिलियन डॉलर के सामाजिक और पर्यावरण बिल के लिए अपनी पिछली योजना से पीछे हटने और कुछ पहलों को हटाने के लिए मजबूर किया है। उपाय से।

सीनेट ने अगस्त में एक द्विदलीय वोट पर बुनियादी ढांचे के उपाय को मंजूरी दी। हाउस प्रोग्रेसिव्स ने बड़े सामाजिक और पर्यावरण बिल का समर्थन करने के लिए नरमपंथियों पर दबाव डालने के प्रयास में उस बिल को दरकिनार कर दिया है। संपादक

सभी नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें। फेसबुकट्विटर और टेलीग्राम

पर हमारा अनुसरण करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.