जाट और किसानों के गढ़ पर नजर, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे
राजनीति

जाट और किसानों के गढ़ पर नजर, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे


भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ धाम के उद्घाटन के लिए वाराणसी पहुंचने से पहले उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगे।

नड्डा का पश्चिमी यूपी में मेरठ का दौरा करने का कार्यक्रम है, जो राज्य में किसान आंदोलन के केंद्रों में से एक है और यादवों के गढ़- एटा का भी दौरा करेंगे।

केंद्रीय कृषि कानूनों के निरस्त होने के कुछ दिनों बाद, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा स्थानीय लोगों का मिजाज जानने और पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के लिए मेरठ में एक रात बिताएंगे।

जाट बहुल क्षेत्र भाजपा के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है क्योंकि इस क्षेत्र को उसके प्रमुख प्रतिद्वंद्वी समाजवादी पार्टी द्वारा निशाना बनाया जा रहा है, जिसने हाल ही में राष्ट्रीय लोक दल के साथ गठबंधन की घोषणा की है।

शाम को जिलाध्यक्षों, जिलाध्यक्षों और विधानसभा प्रभारी के साथ एक और बैठक होगी, इसके बाद विस्तारकों की बैठक होगी और क्षेत्रीय कोर ग्रुप के साथ बैठक होगी।

12 दिसंबर को भाजपा अध्यक्ष एटा पहुंचेंगे और विस्तारक बैठक करेंगे और उसके बाद बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन होगा। एटा में भाजपा अध्यक्ष जिलाध्यक्षों, प्रभारियों, विधानसभा पालकों और प्रभारियों के साथ भी बैठक करेंगे. यह सीट पहले समाजवादी पार्टी का गढ़ हुआ करती थी।

बीजेपी प्रमुख से इस गठबंधन के क्षेत्र में पार्टी की संभावनाओं पर पड़ने वाले प्रभाव की समीक्षा करने की भी उम्मीद है। वह बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे। नड्डा उसी दिन वाराणसी के लिए वाराणसी के लिए रवाना होंगे। अगले दिन पीएम मोदी काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन करने वाले हैं.

विधानसभा चुनाव से पहले बूथों को मजबूत करने के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह को आवंटित कार्यों के तहत नड्डा प्रवास पर होंगे। राज्य में 403 सीटें हैं।

सभी नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.