Chinese port city Dalian has ordered all businesses handling imported chilled and frozen foods to suspend operations after an outbreak of COVID-19 that began last week (Photo: Reuters)
राजनीति

चीनी शहर ने कोविड -19 मामलों के बाद जमे हुए खाद्य व्यापार को रोक दिया


बीजिंग :

चीनी बंदरगाह शहर डालियान ने पिछले सप्ताह शुरू हुए COVID-19 के प्रकोप के बाद आयातित ठंडे और जमे हुए खाद्य पदार्थों को संभालने वाले सभी व्यवसायों को संचालन को निलंबित करने का आदेश दिया है। सप्ताह, 4 नवंबर को शहर के ज़ुआंगहे क्षेत्र में एक गोदाम कर्मचारी के साथ।

स्थानीय अधिकारियों ने सोमवार को आदेश जारी किया, राज्य समर्थित समाचार पत्र ग्लोबल टाइम्स ने गुरुवार को रिपोर्ट किया। कहते हैं कि जमे हुए खाद्य पदार्थों से COVID-19 फैलने का खतरा होता है और अगर पैकेजिंग पर वायरस का पता चलता है तो अधिकारी विदेशों से माल को अस्वीकार कर देते हैं, भले ही विश्व स्वास्थ्य संगठन का कहना है कि न तो भोजन और न ही पैकेजिंग एक ज्ञात संचरण मार्ग है।

डालियान एक प्रमुख बंदरगाह है। समुद्री भोजन के साथ-साथ फल और कुछ मीट के लिए। स्थानीय उद्योग वेबसाइटों पर पोस्ट किए गए एक नोटिस के लिए डिंग, जिसे रॉयटर्स द्वारा सत्यापित नहीं किया जा सकता था।

पिछले साल डालियान के खाद्य क्षेत्र को भी भारी व्यवधान का सामना करना पड़ा, क्योंकि अधिकारियों ने कोल्ड स्टोरेज गोदामों के लिए नई आवश्यकताएं जारी कीं क्योंकि कोरोनवायरस के आयात पर देश में प्रवेश करने का जोखिम था। खाद्य पदार्थ।

सदस्यता लें मिंट न्यूज़लेटर्स

* एक वैध ईमेल दर्ज करें

* हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें।
डाउनलोड
हमारा ऐप अब !!





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.