File photo of Congress leader P Chidambaram.
राजनीति

चिदंबरम ने बिडेन के 'यूनिटी ओवर डिवीजन' का उल्लेख किया,


कांग्रेस नेता पी चिदंबरम।

बिहार में विधानसभा चुनावों के अलावा 28 अक्टूबर से उपचुनाव शुरू हो रहे हैं। 12 राज्यों में फैली मध्य प्रदेश में 28 सहित एक लोकसभा और 56 विधानसभा सीटों के लिए 3 नवंबर और 7.

  • पीटीआई
  • अंतिम अपडेट: 18 अक्टूबर, 2020, 15 फरवरी 2014
  • FOLLOW US ON:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने रविवार को अमेरिकी चुनावों में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार का हवाला दिया, जो बिडेन की टिप्पणी ने विभाजन पर भय और एकता के बारे में आशा को चुनने के बारे में बिहार, मध्य प्रदेश में लोगों से वोट देने का आग्रह किया। भारत और अन्य जगहों पर एक समान स्वर लेने के लिए। बिहार में विधानसभा चुनावों के अलावा, 28 अक्टूबर से शुरू होने वाले तीन चरणों में, एक लोकसभा और 56 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, जिसमें मध्य प्रदेश में 28 शामिल हैं, 12 राज्यों में फैले, 3 नवंबर को होंगे। और 7.

“जो बिडेन, डेमोक्रेटिक उम्मीदवार चिदंबरम ने कहा कि अमेरिकी चुनावों में कल कहा गया था, 'हम डर पर आशा, विभाजन पर एकता, कल्पना पर विज्ञान और हां में सच्चाई पर झूठ का चयन करते हैं।' उन्होंने कहा, “यह एक अच्छी प्रतिज्ञा है कि बिहार के लोगों, सांसद और अन्य लोगों को इस महीने के मतदान केंद्रों पर जाना चाहिए,” उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा।

न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री के रूप में जैकिंडा अर्डर्न का चुनाव। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमें उम्मीद है कि शालीनता और प्रगतिशील मूल्य लोकतंत्र में चुनाव जीत सकते हैं। न्यूजीलैंड के प्रधान मंत्री अर्डर्न को देश के आम चुनाव में एक शानदार जीत में फिर से चुना गया है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *