केएमसी चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार ने कलकत्ता एचसी को हमले के लिए ले जाया
राजनीति

केएमसी चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार ने कलकत्ता एचसी को हमले के लिए ले जाया


नेताजी इंडोर-मतगणना केंद्र के बाहर कड़ी सुरक्षा। (समाचार 18)

कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की और घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

  • पीटीआई कोलकाता
  • अंतिम अपडेट 22 दिसंबर, 2021, 15:18 IST
  • यूएस को फॉलो करें:

हाल ही में संपन्न केएमसी चुनाव लड़ने वाले एक कांग्रेस उम्मीदवार ने बुधवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय में याचिका दायर करने के लिए छुट्टी मांगी थी। मतदान समाप्त होने के बाद उन पर हमला, और पुलिस सुरक्षा प्रदान करना। 19 दिसंबर को कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिए वार्ड संख्या 16 से कांग्रेस के उम्मीदवार रबी साहा ने दावा किया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की और घटना का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

न्यायमूर्ति राजशेखर। मंथा, जिनके समक्ष उनके वकील ने इस मामले का उल्लेख किया, ने उन्हें इस संबंध में एक याचिका दायर करने की अनुमति दी। साहा के वकील ने कहा कि याचिका दायर करने के बाद मामले को अदालत गुरुवार को सुनवाई के लिए ले जा सकती है।

उनके वकील ने दावा किया कि पुलिस ने प्रकरण के बाद आवश्यक कार्रवाई नहीं की, उन्होंने कहा कि वे अदालत से मांग करेंगे। पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने और साहा को सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश दिया। चुनावों के लिए मतगणना मंगलवार को हुई, जिसमें सत्तारूढ़ टीएमसी ने 144 सदस्यीय केएमसी पर नियंत्रण हासिल कर लिया, जीत की हैट्रिक पोस्ट करने के लिए 134 सीटों पर जीत हासिल की। ​​

सभी पढ़ें नवीनतम समाचार ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस न्यूज यहाँ।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.