केंद्र ने कोविड वैक्सीन बूस्टर खुराक के लिए मेरे सुझाव को स्वीकार कर लिया है: राहुल गांधी
राजनीति

केंद्र ने कोविड वैक्सीन बूस्टर खुराक के लिए मेरे सुझाव को स्वीकार कर लिया है: राहुल गांधी


राहुल गांधी की फाइल फोटो। (छवि: एएनआई)

कांग्रेस के पूर्व प्रमुख ने 22 दिसंबर को अपने ट्वीट को भी टैग किया जिसमें उन्होंने कहा था कि देश की अधिकांश आबादी को अभी भी टीका नहीं लगाया गया था और सरकार से बूस्टर शॉट्स के बारे में पूछा।

  • पीटीआई
  • अंतिम अद्यतन: 26 दिसंबर, 2021, 11:30 IST
  • हमें का पालन करें:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि केंद्र ने बूस्टर खुराक के प्रशासन की अनुमति देने के लिए “मेरे सुझाव को स्वीकार कर लिया है” कोविड के टीके की और जोर देकर कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक को टीकों और बूस्टर शॉट्स की सुरक्षा प्रदान की जानी है। उनकी टिप्पणी एक दिन बाद आई जब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की कि स्वास्थ्य देखभाल और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं के लिए “एहतियाती खुराक” 10 जनवरी से दी जाएगी।

राष्ट्र के नाम एक संबोधन में, मोदी ने कहा कि एहतियात की खुराक आयु वर्ग के नागरिकों के लिए भी उपलब्ध होगी। 60 से ऊपर और उनके डॉक्टर की सलाह पर comorbidities के साथ। गांधी ने हिंदी में एक ट्वीट में हैशटैग का उपयोग करते हुए कहा, “केंद्र सरकार ने बूस्टर खुराक के लिए मेरे सुझाव को स्वीकार कर लिया है – यह एक सही कदम है। देश के सभी लोगों को टीके और बूस्टर शॉट्स की सुरक्षा प्रदान करनी होगी।” बूस्टरजब' और 'वैक्सीनेटइंडिया'।

कांग्रेस के पूर्व प्रमुख ने 22 दिसंबर को पोस्ट किए गए अपने ट्वीट को भी टैग किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश की अधिकांश आबादी को अभी भी सीओवीआईडी ​​​​-19 के खिलाफ टीका नहीं लगाया गया था और सरकार से पूछा कि यह कब रोल करेगा। आउट बूस्टर शॉट्स।

। खुराक



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.