कांग्रेस ने कोविड मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख रुपये मुआवजे के लिए प्रेस के लिए ऑनलाइन अभियान शुरू किया
राजनीति

कांग्रेस ने कोविड मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख रुपये मुआवजे के लिए प्रेस के लिए ऑनलाइन अभियान शुरू किया


देश भर में कई राज्य कांग्रेस इकाइयों और नेताओं ने ऑनलाइन अभियान के समर्थन में वीडियो डाले। (प्रतिनिधित्व के लिए छवि: रॉयटर्स)

कांग्रेस ने कहा कि आपदा प्रबंधन दिशानिर्देशों के तहत, सरकार को COVID-19 पीड़ितों के परिवारों को 4 लाख रुपये का मुआवजा देना आवश्यक है।

  • पीटीआई नई दिल्ली
  • अंतिम अपडेट:दिसंबर 04, 2021, 15:10 IST
  • यूएस को फॉलो करें:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को पार्टी का ऑनलाइन अभियान शुरू किया जिसमें उन लोगों के परिवारों के लिए मुआवजे की मांग की गई थी COVID-19 से मृत्यु हो गई और केंद्र सरकार पर लोगों के दर्द और नुकसान पर सोने का आरोप लगाया।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर, कांग्रेस पार्टी ने कहा कि अभियान का उद्देश्य यह मांग करना था कि केंद्र सरकार वास्तविक संख्या का खुलासा करे। देश में कोविद की मौत, और “पीड़ितों के सभी परिवारों को 4 लाख रुपये का उचित मुआवजा”।

कांग्रेस ने कहा कि आपदा प्रबंधन दिशानिर्देशों के तहत, सरकार को COVID-19 पीड़ितों के परिवारों को 4 रुपये की क्षतिपूर्ति करने की आवश्यकता है। लाख ई मोदी सरकार ने उचित राशि की भरपाई के लिए सावधानी से अपना रास्ता निकालने की कोशिश की है और 50,000 रुपये की मामूली राशि के मुआवजे का निपटान करने की कोशिश कर रही है।”

देश भर में कई राज्य कांग्रेस इकाइयों और नेताओं ने वीडियो डाला ऑनलाइन अभियान का समर्थन करने और COVID-19 मृतक के परिवारों को प्रत्येक को 4 लाख रुपये का मुआवजा प्रदान करने के लिए सरकार पर दबाव बनाने के लिए। पार्टी ने संसद में भी मांग उठाई है।

सभी नवीनतम समाचार ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.