प्रभावशाली अमेरिकी कॉमेडियन मोर्ट साहल का 94 वर्ष की आयु में निधन
राजनीति

एड शीरन ने एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स के रूप में सर्वश्रेष्ठ कलाकार जीता, लाइव प्रारूप में वापसी


बुडापेस्ट: अंग्रेजी गायक-गीतकार एड शीरन ने “बैड हैबिट्स” के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकार और सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार जीता, जबकि के-पॉप स्टार्स बीटीएस ने एमटीवी के यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स में चार पुरस्कार छीन लिए, जो एक वर्चुअल 2020 के बाद एक इन-पर्सन इवेंट के रूप में लौटा। महामारी के कारण संस्करण।

एमटीवी ने कहा कि बुडापेस्ट में आयोजित रविवार के ईएमए, हंगरी के एलजीबीटीक्यू+ समुदाय के साथ एकजुटता दिखाने के लिए आगे बढ़ेंगे, जो जून के एक कानून के तहत “समलैंगिकता के प्रदर्शन और प्रचार” पर 18 साल से कम उम्र के लोगों के बीच प्रतिबंध लगाएंगे।

यह ने कहा कि पैप लास्ज़लो बुडापेस्ट स्पोर्ट एरिना में आयोजित 2021 ईएमए, “दुनिया भर के सभी दर्शकों के लिए संगीत का एक वैश्विक उत्सव” होगा।

“मैं बहुत उत्साहित हूं, मैं एमटीवी का बहुत आभारी हूं। मुझे लगता है कि सेंसरशिप की किसी भी तरह का प्यार बेकार है, और यह उसके खिलाफ एक तरह का स्टैंड है,” अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार किम पेट्रास, ईएमए में पहली ट्रांसजेंडर कलाकार, ने रेड कार्पेट पर कहा। रेड कार्पेट और अन्य लोगों ने इंद्रधनुष के रंग में कपड़े पहने थे एलजीबीटीक्यू+ लोगों के समर्थन के शो में एड कपड़े। पॉप, बेस्ट ग्रुप और सबसे बड़े प्रशंसक। सर्वश्रेष्ठ पुश से सम्मानित किया गया, मलूमा ने सर्वश्रेष्ठ लैटिन जीता, और युंगब्लूड ने सर्वश्रेष्ठ विकल्प के लिए पुरस्कार छीन लिया।

पहली बार, “एमटीवी ईएमए जनरेशन चेंज अवार्ड” विजेताओं को ईएमए के मुख्य शो के दौरान मान्यता दी गई, समानता को बढ़ावा देने वाले पांच युवा लोगों को सम्मानित किया गया। एलजीबीटीक्यू+ विरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ते हुए। कहते हैं कि जून कानून का उद्देश्य बच्चों की सुरक्षा करना है। यूरोपीय संघ के नेताओं का कहना है कि यह समलैंगिक और ट्रांसजेंडर लोगों के साथ भेदभाव करता है और यूरोपीय संघ के मूल्यों के खिलाफ जाता है।

इस कानून ने ओर्बन की सरकार के तहत एलजीबीटी समुदाय में चिंता पैदा कर दी है, जिसने अगले साल के मतदान से पहले एलजीबीटी लोगों के खिलाफ अपने अभियान को तेज कर दिया है।

] जैसे ही बुडापेस्ट ईएमए की मेजबानी करने के लिए तैयार हुआ, ओर्बन को निर्विरोध सत्तारूढ़ फ़ाइड्ज़ पार्टी का फिर से अध्यक्ष चुना गया। एलजीबीटी विरोधी लाइन उनकी पार्टी कांग्रेस के एजेंडे में दृढ़ता से प्रदर्शित हुई, जिसमें कई वक्ताओं ने हंगरी के पारंपरिक ईसाई मूल्यों की रक्षा करने का वचन दिया। निर्वाचित होने पर LGBTQ विरोधी कानून को समाप्त कर देगा। उन्होंने कहा है कि समान-लिंग वाले जोड़ों को शादी करने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें समान अधिकार मिलना चाहिए।

यह शो बुडापेस्ट के लोकप्रिय थर्मल स्पा और डेन्यूब नदी से प्रेरणा लेता है, जो कि राजधानी से होकर गुजरती है, जिसके चरण तैरते हुए दिखाई देते हैं।

]ग्रैमी पुरस्कार विजेता शीरन ने अपने नवीनतम एकल, “ओवरपास ग्रैफिटी” के प्रदर्शन के लिए नियॉन ग्रैफिटी से घिरी रात को खोला। बाद में उन्होंने अपने चार्ट-टॉपिंग हिट “शिवर्स” का प्रदर्शन किया। नया एकल “दुश्मन।” लेजर रोशनी में नहाया हुआ, सबसे अधिक बिकने वाले बैंड ने ग्रैमी-नामांकित रैपर और कलाकार जेआईडी और नर्तकियों के एक दल के साथ मंच पर धूम मचा दी। रात में अपने नवीनतम एकल “फ्लीबैग” के आतिशबाज़ी से भरे प्रदर्शन के साथ। 659021] सभी नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें। फेसबुकट्विटर और टेलीग्राम

पर हमारा अनुसरण करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.