उपस्थिति पर भाजपा सांसदों को पीएम मोदी
राजनीति

उपस्थिति पर भाजपा सांसदों को पीएम मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा सांसदों से कड़े शब्दों में कहा कि वे नियमित रूप से संसद सत्र में भाग लें, यह कहते हुए कि उन्हें इस मुद्दे पर “बच्चों की तरह डांटना” शोभा नहीं देता। सूत्रों ने कहा कि पीएम ने बैठक में जोर देकर कहा कि सांसदों को खुद को बदलना होगा, अन्यथा समय के साथ बदलाव होंगे।

पीएम ने भाजपा की संसदीय दल की बैठक में यह टिप्पणी की, जो इस बार अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित की गई थी। संसद भवन से मील की दूरी पर, चूंकि संसद पुस्तकालय भवन जीर्णोद्धार के लिए बंद है।

सूत्रों ने कहा कि पीएम ने सांसदों को याद दिलाया कि उन्हें जनता द्वारा संसद में उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था और यह कर्तव्य बिना किसी असफलता के पूरा किया जाना चाहिए।

“यहां तक ​​कि बच्चों को भी बार-बार डांटना पसंद नहीं है। अपने आप में बदलाव लाओ, नहीं तो बदलाव होंगे।”

बैठक में मोदी ने स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देने के लिए निर्वाचन क्षेत्रों में खेल आयोजनों के महत्व पर भी जोर दिया। उन्होंने कथित तौर पर भाजपा सांसदों को भी आयोजन करने के लिए कहा। अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में योग और सूर्य नमस्कार पर शिविर। उन्होंने सांसदों से पद्म पुरस्कार विजेताओं के लिए सम्मान समारोह आयोजित करने का आग्रह किया, यह कहते हुए कि सम्मान अब राजनीति से प्रेरित नहीं है, बल्कि लोकप्रिय मांग के आधार पर तय किया गया है।

” अच्छा काम करने वाले आम नागरिकों को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। पीएम ने कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कहा है, ऐसे पुरस्कार विजेताओं से लाइव संपर्क पर हैं, “केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा। उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा कि वह 14 दिसंबर को वाराणसी में भाजपा के जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को बैठक के लिए बुलाएंगे।

मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराण में होंगे। 13 और 14 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम के उद्घाटन समारोह के लिए, भाजपा ने दोनों दिनों के लिए सभी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ ताकत का एक बड़ा प्रदर्शन किया।

बैठक की शुरुआत में, आदिवासी समुदायों के सांसदों ने 15 नवंबर, बिरसा मुंडा की जयंती को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने की घोषणा के लिए प्रधानमंत्री को सम्मानित किया।

सभी पढ़ें नवीनतम समाचारब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस न्यूज यहां।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.